ग्रैमी पुरस्कार से पहले आयोजित कार्यक्रम में प्रियंका शिरकत करेंगी

Priyanka will attend event organized before Grammy Awards
Priyanka will attend event organized before Grammy Awards

मुंबई| भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी पुरस्कार समारोह से पहले आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी और मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित कलाकारों को सलाम करेंगी। एक बयान के मुताबिक, वह सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाली कंपनी हरमन इंटरनेशनल के वैश्विक एंबेसडर के तौर पर वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड समारोह से एक दिन पहले न्यूयॉर्क में शनिवार को आयोजित एक समारोह में शामिल होंगी। अभिनेत्री ब्रांड के हरमन कार्डन और जेबीएल का सोशल मीडिया पर प्रचार करने के साथ ही सहित विभिन्न प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

इन ब्रांडों के एंबेसडर के रूप में प्रियंका ग्रैमी पुरस्कार समारोह के पहले आयोजित क्लीवे डेविस और रिकॉर्डिग एकेडमी समारोह में रेड कॉर्पेट पर चहलकदमी करेंगी।अभिनेत्री अमेरिका में ‘क्वांटिको’ और ‘बेवॉच’ जैसे प्रोजेक्ट के लिए जानी जाती हैं। हरमन ग्रैमी का आधिकारिक साउंड है और इसके तीन तकनीकी पुरस्कारों जेबीएल, एकेजी और लेक्सिकॉन ब्रांड का प्राप्तकर्ता है।

प्रियंका ने कहा, संगीत दुनिया को एक साथ लाता है। यह बॉर्डर, रंगों और मानदंडों को झुठलाता है और अक्सर संस्कृति, जेंडर और पीढ़ियों को जोड़ता है।

बोर्ड में प्रियंका को शामिल करने पर हरमन के विपणन प्रमुख अधिकारी राल्फ सैंटाना ने कहा कि प्रियंका सीमाओं से परे जाकर खुद को साबित करने वाली कलाकार हैं, वह जो कुछ करती हैं, उसमें अपनी बेहतरीन शैली और सुघड़ता लाती हैं और उनकी पहुंच दुनियाभर में अपने प्रशंसकों तक है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो