उधमसिंह नगर अनैतिक देह व्यापार मामले में दंपती समेत 4 अरेस्ट

उधमसिंह नगर। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार के मामले में शनिवार देर रात को दिल्ली के एक दम्पत्ति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं शामिल हैं।

चारों को जनता इंटर कालेज के पास से गिरफ्तार किया गया है। उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार उधमसिंह नगर की मानव तस्करी निरोधक इकाई (एएचटीयू) की प्रभारी बसंती आर्य को सूचना मिली कि कुछ लोग रूद्रपुर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा कर रहे हैं। आरोपी मोबाइल के जरिये पूरे धंधा संचालित कर रहे हैं। मोबाइल पर युवतियों की फोटो उपलब्ध करायी जाती है और दाम तय किये जाते हैं।

इसके बाद पुलिस अपाधीक्षक (आपरेशन) परवेज अली की अगुवाई में एएचटीयू की एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपी चार लोगों की लोकेशन का पता लगार कर चारों को गिरफ्तार कर लिया। चारों के मोबाइल फोन की जांच से पता चला कि आरोपी मोबाइल के जरिये ग्राहकों को लड़कियों की फोटो उपलब्ध कराते थे और मोटा पैसा वसूलते थे।

गिरफ्तार आरोपियों में विप्लव पुत्र युसुफ खान निवासी एफ 80, जवाहर पार्क, खानपुर, दक्षिणी दिल्ली, उसकी पत्नी राखी बेगम उर्फ लवली, सुकुमार सरकार, निवासी वार्ड नंबर-2, किच्छा, उधमसिंह नगर, प्रिया निवासी ग्राम खुरपिया, बंडिया वार्ड नंबर-2, किच्छा, उधमसिंह नगर शामिल हैं। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, 1956 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सहारनपुर में नाबालिग बेटी से रेप का आरोपी कलयुगी पिता अरेस्ट