स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार, 12 युवक एवं 14 युवतियां अरेस्ट

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस ने स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के ठिकानों पर कार्यवाही करते हुए 12 युवक एवं 14 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपअधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि भिवाड़ी के कैपिटल हाई स्ट्रीट में संचालित एक स्पा सेंटर पर डीवाईएसपी सिकाऊ रोहतास देववंदा ने बोगस ग्राहक भेजकर नौ युवक एवं सात युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया।

इसी प्रकार अलवर बाईपास स्थित जेनेसिस मॉल में एक स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए तीन युवक एवं सात युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार किये सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले भी इसी तरह की कार्रवाई कर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन भिवाड़ी के अंदर बढ़ते आपराधिक ग्राफ को देखते हुए अवैध रूप से वेश्यावृत्ति एवं स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा लगातार पनपता जा रहा है जिससे आम लोगों का जीना दूभर हो चला है।

युवक ने पत्नी का गला काटकर की हत्या

राजगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ला गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला काट हत्या कर दी। इसके बाद पति पास के कुएं में जाकर छिप गया। पुलिस के अनुसार ग्राम गांवड़ी निवासी गिरधारी लाल मीणा ने रिर्पोट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री रीना की शादी हिमांशु मीणा के साथ समाज के रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी।

दहेज में हैसियत अनुसार दान दहेज दिया। शादी के बाद उसकी पुत्री अपनी ससुराल घर रहने लगी। उसका पति हिमांशु, सास रतनी देवी, ससुर मनीराम दहेज के लिए परेशान करते। रिर्पोट में बताया कि आज प्रातः उसकी पुत्री रीना की पति हिमांशु, सास रतनी देवी एवं अन्य ने मिलकर गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।