उधमसिंह नगर में अनैतिक देह व्यापार, दो महिलाओं समेत 3 अरेस्ट

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस की मानव तस्करी निरोधक इकाई ने अनैतिक देह व्यापार के आरोप में उत्तर प्रदेश की दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक लंबे समय से अनैतिक धंधे में शामिल था।

उधमसिंह नगर पुलिस ने गुुरुवार को बताया कि बुधवार रात मानव तस्करी निरोधक इकाई (एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट) को सूचना मिली कि सड़क किनारे खड़ी कार में दो महिलाएं एवं एक पुरूष अनैतिक कृत्य में लगे हैं। निरीक्षक बसंती आर्य की अगुवाई में टीम ने छापा मारा और दो महिलाओं और एक पुरुष को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों में भगवान दास उर्फ अर्जुन निवासी 205 रेहपुरा गनीमत, बहेड़ी, बरेली उप्र, भारती दिनकरी थाना कैमरी, रामपुर उप्र, हाल निवासी सिडकुल ढाल, ट्रांजिट कैम्प, रूद्रपुर और पूजा यादव ग्राम सजसड़ा, थाना मोहनी, बाराबंकी उप्र हाल निवासी पक्काखेड़ा, रूद्रपुर शामिल हैं। आरोपी भगवान दास ने बताया कि वह लंबे समय से अनैतिक देह व्यापार में लगा है।

वह ग्राहकों की मांग पर होटलों में लड़की को भेजता है और उसी इंतजार में खड़ा था और जब ग्राहकों का फोन नहीं आया तो वह स्वयं अनैतिक कार्य करने लगा। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन और कुछ नकदी भी बरामद की है।

आरोप है कि मोबाइल में कुछ अश्लील चित्र भी थे जिन्हें वह ग्राहकों को भेजकर 1500 रुपए में प्रति लड़की सौदा तय करता था। पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।