अलवर में पानी की समस्या को लेकर शहर में जगह जगह विरोध प्रदर्शन

अलवर में पानी की समस्या को लेकर शहर में जगह जगह विरोध प्रदर्शन
अलवर में पानी की समस्या को लेकर शहर में जगह जगह विरोध प्रदर्शन

अलवर । राजस्थान के अलवर में गर्मी चालू होने के साथ साथ शहर में पानी की समस्या को लेकर शहर में जगह जगह विरोध प्रदर्शन ओर जाम लगने लगे है।

शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत काला कुआ स्थित मानसरोवर कॉलोनी के लोगों ने आज रोड़ जाम कर दिया और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने पानी की समस्या के चलते काला कुआ स्थित वाटर बॉक्स आॅफिस के बाहर रोड़ जाम कर दिया। सूचना मिलने पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर महिलाओं को समझाइस की। पुलिस के पहुचने के बाद महिलाएं रोड़ पर बैठ गयी और कहा की जब तक पानी की समस्या हल नहीं हो जाएगी तब तक यहां से नहीं हटेंगे। पुलिस और महिलाओं के बीच जाम खोलने को लेकर विवाद भी हुआ। पुलिस द्वारा काफी समझाइस के बाद जाम खुलवाया गया।

कॉलोनी निवासी महिलाओं ने बताया कि काफी दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है और पिछले दस दिन से तो बिल्कुल पानी नहीं आ रहा पानी की समस्या को लेकर कई बार जलदाय विभाग के चकर काट लिए उसके बावजूद भी आश्वासन ही मिलता है और समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है अभी तक पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ हैं पीने के लिए भी पानी दूर दूर से लाना पड़ता है तो कभी टैंकर डलवाना पड़ता है जलदाय विभाग के अधिकारी कभी भी मौके पर नहीं आते आज पानी की समस्या को लेकर जाम लगाया है अगर जल्द हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।