गर्व है कि ‘पैडमैन’ की कमान पुरुषों ने संभाली : गौरी शिंदे

Proud that men took over the command of 'padman': gauri shinde

Proud that men took over the command of ‘padman’: gauri shinde

सबगुरु न्यूज़, मुंबई| ‘पैडमैन’ के निर्देशक आर. बाल्की की पत्नी लेखिका-निर्देशक गौरी शिंदे ने कहा कि उन्हें गर्व है कि मासिक धर्म की स्वच्छता पर आधारित फिल्म की कमान पुरुषों ने संभाली। यहां फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर गौरी ने कहा, फिल्म शानदार है और मुझे बहुत पसंद आई। मुझे अपने पति और पूरी टीम पर बहुत गर्व है। मुझे लगता है कि जिन महिलाओं ने इसमें काम किया, जिन्होंने इसकी सराहना की और जिन्होंने हमें यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया उन्हें सलाम।

अपने पति बाल्की की तरह, गौरी खुद एक विज्ञापन फिल्म निर्देशक भी हैं और उन्होंने फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह पूछे जाने पर कि मासिक धर्म की स्वच्छता पर एक फिल्म बनाने के दौरान उन्होंने फिल्मकार और एक महिला होने के नाते बाल्की को क्या सुझाव दिए, उन्होंने कहा, वह (बाल्की) जो कुछ भी करते हैं, मैं उसका श्रेय लेना पसंद करती हूं, लेकिन दुर्भाग्य से इस बार ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि इसकी कमान एक तरह से पुरुषों ने ही संभाली चाहे वे बाल्की हों, अक्षय कुमार या विवेक (सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी) हों। यह देखना अद्भुत है कि इसके लिए पुरुष एकजुट हुए।

फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथनम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मासिक स्वच्छता के लिए सस्ते पैड बनाने की क्रांतिकारी तकनीक खोज निकाली। इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी प्रमुख भूमिका में हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो