निडर होकर सवाल करे समाज : प्रकाश राज

Prudent to question society: Prakash Raj

Prudent to question society: Prakash Raj

बेंगलुरू| अभिनेता प्रकाश राज ने धर्मनिरपेक्षता और सहिष्णुता पर एक झूठे बयान को उनका बताने की निंदा की। उन्होंने लोगों से निर्भीक होकर सवाल करने का आग्रह किया। खुद को मोदी विरोधी बताने वाले अभिनेता ने एक अपनी फोटो के साथ ट्वीट किया, सभी हिंदुओं को धर्मनिरपक्षता सीखनी चाहिए। हिंदुओं को पाकिस्तान, बांग्लादेश और कश्मीर से भगा दिया गया। उन्होंने मुसलमानों से कभी बदला नहीं चाहा।उन्होंने कहा, उन्होंने चुपचाप मौत को अपना लिया। सभी हिंदुओं को इन हिंदुओं से धर्मनिरपेक्षता सीखनी चाहिए।

प्रकाश ने इसे एक झूठी खबर बताया। उन्होंने कहा, मुझसे बहस करने की अपेक्षा ऐसे झूठ फैलाकर आप लोग दुनिया में साबित कर रहे हैं कि कुंठा, हताशा और आप कितने नीचे स्तर तक गिर सकते हो।

उन्होंने आग्रह किया, प्रिय नागरिकों, कृपया इसे लाइक और रीट्वीट करके ऐसे कायरों को दिखा दो.. कि हम ऐसे निर्भीक समाज के लिए खड़े हैं, जो सवाल करता है।

प्रकाश अपने ट्विटर हैंडल पर अपने ‘जस्ट आस्किंग’ हैशटैग के साथ काफी समय से सक्रिय हैं, वह यहां सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर सवाल उठाते हैं।

हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा नेता तथा केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े पर बयान देते हुए कहा था कि वे (प्रकाश) मोदी विरोधी, शाह विरोधी और हेगड़े विरोधी हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो