पंजाब नेशनल बैंक ने जैन मंदिर नारेली में भेंट किया वाटर कूलर

अजमेर। माखुपुरा स्थित शहर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल जैन मंदिर नारेली में आमजन की अधिक आवाजाही को देखते हुए गर्मियों में शीतल पेयजल के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने एक वाटर कूलर उपहार स्वरूप भेंट किया।

मंदिर परिसर में गर्मी के मौसम में शीतल पेयजल की उपलब्धता के लिए पंजाब नेशनल बैंक की ओर से मंडल प्रमुख आरके मीणा ने बुधवार को एक सादे समारोह में उक्त वाटर कूलर का शुभारंभ करते हुए कहा कि बैंक की ओर से ये एक छोटी पहल है। इसके अलावा बैंक समय समय पर गरीबों, वृद्धजन, असहायों तथा जरूरतमंदों की मदद को भी अग्रणी रहता है तथा उनकी जरूरतों को पूरी करता है।

पीएनबी स्वदेशी बैंक होने के कारण कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भागीदारी निभाता है। नारेली जैन तीर्थ में प्रतिदिन आमजन की अधिक आवाजाही रहती है। ऐसे में लोगों की सुविधार्थ बैंक की ओर से सीएसआर गतिविधि सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत वाटर कूलर लगाने की पहल की गई है। वाटर कूलर लगने से मंदिर परिसर में आने वाले लोगों को शुद्ध व शीतल जल मिलेगा।

इस मौके पर मुख्यप्रबंधक बदन लाल मीणा, वरिष्ठ प्रबंधक नवरत्न मिश्रा समेत बडी संख्या में गणमान्यजन मौजूद रहे। मंदिर प्रबंधन की ओर से सुकांत भैया ने बैंक के अधिकारियों व प्रतिनिधियों का अभिनंदन कर आभार जताया।