पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर का ‘स्टंट’ वीडियो वायरल होने पर बवाल

चंडीगढ़। पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर का एक ‘स्टंट’ वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल होने पर बवाल मच गया जिस पर मंत्री ने स्पष्ट करना चाहा कि वीडियो एक विजय रैली का है जो तीन महीने पुराना है और विपक्ष ने उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल किया है।

बिना तारीख का वीडियो आज ही वायरल हुआ है, जिसमें मंत्री एक एसयूवी की छत पर बैठे हाथ हिलाते दिख रहे हैं जबकि दो सुरक्षाकर्मी दोनों तरफ की खिड़कियों पर बैठे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया कि नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार गाड़ी के सनरूफ पर बैठे जनाब पंजाब के परिवहन मंत्री हैं। सड़क पर खुलेआम स्टंट… वह भी ट्रांसपोर्ट मंत्री द्वारा। लो आ गया इंकलाब।

उन्होंने मंत्री के काफिले को लेकर भी तंज कसा है : वीआईपी कल्चर को खत्म करने वाले चार चार जिप्सी लेकर घूम रहे हैं। भोलथ से कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा ने भी ट्वीट कर मंत्री की आलोचना की है और कहा है कि मंत्री के जिम्मेदार पद पर बैठे किसी व्यक्ति की तरफ से मूर्खता की पराकाष्ठा है। परिवहन मंत्री को तो लोगों को सुरक्षित ड्राइविंग की सीख देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यही होता है जब लोग किसीके गुणों की परख के बिना चुन लेते हैं।

इस बीच मंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि वीडियो तीन महीने पुराना और एक विजय रैली का है। विपक्ष ने उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल कराया है। भुल्लर ने कहा कि वह एक जिम्मेदार व कानून काे मानने वाले व्यक्ति हैं। यह उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र है।