हैदराबाद को जीत का चौका लगाने के लिए पंजाब की कड़ी चुनौती

मोहाली | अपनी लय में लौट चुकी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 11 में अपराजेय चल रही सनराइजर्स हैदराबाद का विजय रथ रोकने के इरादे से गुरूवार को अपने घरेलू मैदान में उतरेगी।

टूर्नामेंट में हैदराबाद ही एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अब तक कोई मैच नहीं गंवाया है और अपने सभी तीनों मैच जीते हैं।दूसरी तरफ पंजाब ने तीन में से दो मैच जीते हैं और यह टीम इस बार नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की अगुवाई में नए आत्मविश्वास में दिखाई दे रही है।पंजाब ने मोहाली में जिस अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी की मजबूत टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में चार रन से हराया था उसे देखते हुए माना जा सकता है कि हैदराबाद को जीत का चौका लगाने के लिए पंजाब की कड़ी चुनौती से जूझना होगा।

हैदराबाद की टीम इस बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों लिहाज से अन्य टीमों के मुकाबले काफी संतुलित नजर आ रही है। हैदराबाद ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से, गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक विकेट से और कोलकाता नाईट राइडर्स को पांच विकेट से हराया है। पंजाब के एक अन्य जीत दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ छह विकेट से रही थी। दोनों टीमें अच्छी फॉर्म और लय में दिखाई दे रही हैं जिससे एक दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद है।