विधायक सुरेश रावत ने मदारपुरा स्कूल के नवनिर्मित भवन का किया निरीक्षण

अजमेर। पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने रविवार को राजकीय माध्यमिक विद्यालय मदारपुरा में अपने प्रयासों से निर्मित हुए विद्यालय के नवनिर्मित भवन का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

इसके साथ ही भाजपा युवा मोर्चा एवं ग्राम मदारपुरा के युवाओं के वृक्षारोपण अभियान में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत कर विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया साथ ही 200 पौधे लगाकर सघन वृक्षारोपण अभियान को गति प्रदान की।

विधायक रावत ने वृक्षों को जीवन का आधार बताया और कहा कि वृक्ष के बिना जीवन की कल्पना भी बेकार है। वृक्ष केवल वायु प्रदाता ही नहीं बल्कि जल प्रदाता भी है। जहां सघन वृक्षारोपण होता है वहां बारिश भी अत्यधिक होती है।

जिस प्रकार चुंबक लोहे को अपनी और आकर्षित करती है, उसी प्रकार सघन वृक्ष भी बारिश को अपनी और आकर्षित करते हैं। अतः सभी को वृक्षारोपण कर प्रकृति को पुनर्जीवित करने में योगदान देना चाहिए।

पौधारोपण में विधायक रावत के साथ अजमेर ग्रामीण प्रधान सुनीता रावत, प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन रावत, खोडा गणेश मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह रावत, रसूलपुरा सरपंच रामलाल भाटी, उपसरपंच मनफूल रावत, बंटी कलोसिया, हीरा सिंह रावत, बिरदासिंह रावत, गोम सिंह रावत सहित सैकड़ों की ग्रामीण मौजूद थे।

बूथ मजबूत तो देश मजबूत : रावत

पुष्कर के भाजपा विधायक विधायक सुरेश सिंह रावत ने रविवार को पार्टी के रूपनगढ़ व नरवर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

विधायक रावत ने ब्राह्मण भवन रूपनगढ़ में रूपनगढ़ मंडल की व बालाजी मंदिर नरवर में नरवर मंडल की बैठक कर बूथ को मजबूत करने की योजना समझाई। उन्होंने कहा कि पार्टी ने ‘बूथ जीता तो सब जीता’ की रणनीति बनाई है। उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने के लिए बूथ स्तर पर जीत की नींव रखें, पूरी मेहनत ईमानदारी के साथ लगकर चुनाव जीतना है, जिसने बूथ जीत लिया उसने चुनाव जीत लिया।

रावत ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी विपदा की घड़ी में भाजपा की केंद्र एवं राज्य की सरकारें देश को भ्रष्टाचार मुक्त व स्वस्थ भारत बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों का भला किया है। मंडलों के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।