सुरेश रावत ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री किट वितरण कर की जनसेवा

अजमेर। पुष्कर से बीजेपी विधायक सुरेश रावत ने मंगलवार को जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री किट वितरण किए साथ ही ग्राम जाटली व सराणा के राजकीय विद्यालयों, गुदली की गौशाला भूमि और दांता पंचायत में पौधारोपण कर पेड़ लगाओ जीवन बचाओ का संदेश दिया।_

पुष्कर के विधायक रावत ने विधायक निधि से राशि 25 लाख रूपए जरूरतमंद परिवारों को राहत देने के लिए स्वीकृत किए थे। राहत कार्यों के तहत आज निर्धारित कार्यक्रम के दौरान ग्राम जाटली, ग्राम पंचायत सराणा, रामनेर ढाणी, बीर व दांता के समस्त गांवों के 460 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री किट वितरित किए।_

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक रावत ने कहा कि वैक्सीनेशन कराके हम सबको कोरोना को हराना है। पेयजल की समस्या के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जल जीवन मिशन के तहत हर गांव ढाणी में घर घर नल कनेक्शन की व्यवस्था कर दी है, जिससे शीघ्र धरातल पर लागू कराने के लिए मैं प्रयासरत हूं।

रावत ने बताया कि एक ओर तो देश की मोदी सरकार देशवासियों को राहत देने के लिए राहत भरे कदम उठा रही है, वहीं दूसरी ओर राजस्थान प्रदेश की काल रूपी कांग्रेस सरकार प्रदेशवासियों के हितों को भूलाकर आने वाले चुनाव में वापस सत्ता की मलाई चाट सके इसकी जुगत में अपनी सत्ता बनाए रखने के लिए समर्थन वाले विधायकों की मिजाजपुर्सी करने में लगी है। उन्हें जनता की कोई परवाह नहीं। लेकिन जनता सब देख रही है। आने वाले चुनाव में कांग्रेस द्वारा खाई गई मलाई सूत सहित वापस वसूल करने को जनता तैयार बैठी है।

अजमेर ग्रामीण प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह, जिला परिषद सदस्य सुरजकरण, पंचायत समिति सदस्य ज्ञानसिंह रावत, सूर्य पाल सिंह आदि विधायक, संबंधित पंचायतों में सरपंच, उप सरपंच, वार्ड पंच, भाजपा कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।