पुष्कर विधायक सुरेश रावत के नेतृत्व में जन आक्रोश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

पुष्कर। राजस्थान प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के 4 साल के असंतोषप्रद कार्यकाल एवं कांग्रेस सरकार द्वारा की गई जनता की एवं क्षेत्रवासियों की अनदेखी और प्रशासनिक अकुशलता को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रदेश भाजपा के निर्देश पर विधानसभा क्षेत्र पुष्कर में विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ खोड़ा गणेश से किया गया।

विधायक रावत ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा को कांग्रेस सरकार की 4 साल की विफलताओं को आमजन तक पहुंचाने के उद्देश्य से रवाना किया। यात्रा का जन आक्रोश रथ खोडा गणेश, बूबानी, नौलखा, गोड़ियावास, भूडोल, लाडपुरा, गवारडी, नारेली, रसूलपुरा, मदारपुरा, वार्ड 54, बड़लिया, पालरा, सेंदरिया, गूदली, बीर, दाता, जटिया, बलवंता, नया बडगांव पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने कांग्रेस सरकार के कुशासन के विरुद्ध आवाज बुलन्द की।

प्रत्येक गांव में कांग्रेस सरकार के कालातीत 4 सालों के कुशासन से तंग आकर ग्रामीणों ने भारी संख्या में कांग्रेस सरकार के कुशासन के प्रति आवाज बुलंद की और जन आक्रोश यात्रा का समर्थन किया।

पुष्कर विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत ने आह्वान करते हुए ग्रामीणों को कहा कि, कांग्रेस ने 4 साल में एक धेले का काम नहीं किया। केवल और केवल अपराधियों को शरण देने और बढ़ाने का काम किया है।

आज राजस्थान पूरे देश में हत्याओं, बलात्कारों, अपहरणों, लूटपाट आदि की घटनाओं में नंबर एक बन चुका है और विकास कि श्रेणी को छोड़कर कुशासन की श्रेणी में पूरे देश में कांग्रेस सरकार के कुशासन की बदौलत नंबर 1 पर आ गया है। जो राजस्थान प्रदेश के गौरव के प्रति असम्मानजनक है। इसलिए आने वाले विधान सभा चुनावों में कांग्रेस का सूपड़ा हर गांव गांव से पूरी तरह साफ करना है। जिस के समर्थन में ग्रामीणों ने अपने दोनों हाथ ऊपर करके विधायक रावत का समर्थन किया।

कार्यक्रम के दौरान जिला परिषद सदस्य श्रवण सिंह रावत, महेंद्र सिंह मझेवला, प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह रावत, पंचायत समिति सदस्य ज्ञान सिंह रावत, जिला महामंत्री जीतमल प्रजापत, जन आक्रोश यात्रा प्रभारी अरूण वैष्णव, नरेंद्र चुंडावत, महेंद्र रावत मंडल अध्यक्ष सुरजित रावत, सोहन रावत सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ता एवं हजारों के तादाद में ग्रामीण जन उपस्थित थे।