आर. माधवन को राजनीति में दिलचस्पी नहीं

R. Madhavan is not interested in politics
R. Madhavan is not interested in politics

मुंबई | दक्षिणी सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन राजनीति में प्रवेश की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अभिनेता आर. माधवन को राजनीति के अखाड़े में उतरने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अमेजन प्राइम ऑरिजिनल सीरीज ‘ब्रीद’ के ट्रेलर लॉन्च पर माधवन से राजनीति में प्रवेश के बारे में पूछा गया।उन्होंने कहा, मैं राजनीतिक में शामिल नहीं होना चाहता और मैं राजनीतिज्ञ नहीं बनना चाहता। मैं अभिनय में अपना सेवा दे रहा हूं और इसमें ही खुश हूं।उन्होंने कहा, अगर लोग राष्ट्र की भलाई के लिए सेवा करने के इरादे से राजनीति में शामिल हो रहे हैं, तो अच्छा है। जब आम आदमी की पृष्ठभूमि से आए युवा राजनीति में शामिल होते हैं, तो युवाओं को दूरदृष्टा मिलता है, जैसा कि अमेरिका में हुआ, जब बराक ओबामा राष्ट्रपति बने। यह राष्ट्र के लिए अच्छा है।

‘ब्रीद’ की कहानी अंग दान पर आधारित है।माधवन ने बताया कि असल जिंदगी में उन्होंने 10 वर्ष पूर्व ही अंग दान के लिए पंजीकरण करा दिया था।’ब्रीद’ तीन भाषाओं में 26 जनवरी को जारी होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो