आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने कमाए 100 करोड़ | आखिर क्या थी कहानी

raazi box office collection : alia bhatt film earns Rs 102.50 crores

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। इस बीच बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने आलिया भट्ट को उनकी फिल्म राजी की सफलता पर बधाई दी है।

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म राजी 11 मई को प्रदर्शित हुई है। फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई है। ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म में एक ऐसे जासूस की भूमिका अदा की है जो पाकिस्तान में जासूसी करने के लिए पाकिस्तानी सेना के एक अफसर से ब्याह रचा लेती है।

फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 57 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को समीक्षकों तथा दर्शकों की सराहना मिल रही है। फिल्म अब 104 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में पद्मावत, सोनु के टीटू की स्वीटी और बागी 2 भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

कैटरीना कैफ ने आलिया को दी बधाई

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने आलिया भट्ट को उनकी फिल्म राजी की सफलता पर बधाई दी है। आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को अच्छा दोस्त माना जाता है। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। आलिया की फिल्म राजी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। कैटरीना ने फिल्म राजी की सफलता पर आलिया को बधाई दी है।

कैटरीना ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर आलिया को बधाई दी। फोटो में फिल्म राजी का एक पोस्टर है। इस पर कैटरीना ने लिखा कि बधाई हो आलिया, आप ये डिजर्व करती हैं।

क्या थी कहानी ?  | alia bhatt ki film raazi ka sanchipt roop

राजी मेघा गुलजार द्वारा निर्देशित एक 2018 भारतीय जासूसी थ्रिलर फिल्म है और धर्म प्रोडक्शंस और जंगल के बैनर के तहत विनीत जैन, करण जौहर, हिरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित चित्रों। इसमें आलिया भट्ट सितारों और भूमिकाओं का समर्थन करने में विकी कौशल, रजत कपूर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत शामिल हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत का एक अनुकूलन है जो वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह 1 9 71 के भारत-पाकिस्तानी युद्ध से पहले अपने पिता (कपूर) के आदेश पर पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी (कौशल) से शादी करने वाले एक भारतीय जासूस (भट्ट) के बारे में है।