सलमान खान की रेस 3 ने 150 करोड़ की कमाई की

Salman Khan film race 3 earns Rs 148.05 crore
Salman Khan film race 3 earns Rs 148.05 crore

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है।

रमेश तौरानी निर्मित और रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म रेस 3 ईद के अवसर पर 5 जून को प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म रेस का तीसरा संस्करण है। रेस और रेस 2 में सैफ अली खान की मुख्य भूमिका थी लेकिन इस बार सलमान खान का चयन किया गया। रेस 3 में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस , बॉबी देओल और अनिल कपूर की अहम भूमिका है।

रेस 3 ने अपने प्रदर्शन के पहले सप्ताह में 145 करोड़ का शानदार व्यापार किया है। रेस 3 को समीक्षकों की प्रशंसा भले नहीं मिली लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रेस 3 अब तक 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में पद्मावत और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

सलमान ने दर्शकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने रेस 3 की सफलता के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। सलमान की फिल्म रेस-3 ईद के अवसर पर पांच जून को प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। समीक्षकों ने रेस 3 की काफी आलोचना की थी लेकिन इसके बावजूद यह फ़िल्म देखी जा रही है। सलमान इसके लिये अपने फैंस को शुक्रिया कह रहे हैं।

सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने तमाम फैंस को शुक्रिया कहा है। सलमान ने लिखा कि मैं हर उस शख्स का शुक्रगुजार हूं जिसने थियेटर में जा कर ‘रेस 3’ देखी और मुझे खुशी है कि आपको यह फ़िल्म पसंद आई!’ सलमान फिर थोड़े इमोशनल भी हो गए और लिखा कि सुखी रहो और फ़िल्म देखते रहिये, यह बहुत मायने रखता है!