ट्विस्ट और टर्न से भरपूर फिल्म है रेस 3 : सलमान खान

ट्विस्ट और टर्न से भरपूर फिल्म है रेस 3 : सलमान खान
ट्विस्ट और टर्न से भरपूर फिल्म है रेस 3 : सलमान खान

मुंबई | बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म रेस 3 ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है। रमेश तौरानी निर्मित और रेमो डिसूजा निर्देशित रेस 3 आज प्रदर्शित हो गयी है।

फिल्म में सलमान ने मुख्य भूमिका निभायी है। सलमान का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि फिल्म की कहानी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया। सलमान ने कह , ‘फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई, जो मुझे बेहतरीन लगी। मैंने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा, जिसके लिए वह तैयार हो गए और इस तरह मैं इस फिल्म से जुड़ा।’

सलमान ने कहा , “ यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है, लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है।मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है। हमें स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है। यह बेहतरीन ऐक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म की कास्ट कमाल की है इसलिए हम ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं।”रेस 3 में पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा और बेहतर ऐक्शन सीन हैं।

इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी ट्रेनिंग ली। फिर चाहे वह मैं, अनिल, बॉबी, साकिल सलीम, जैकी और डेजी ही क्यों न हों। हमें कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ी। रेस 3 में मेरा किरदार न ही पॉजिटिव है और न नेगेटिव। फिल्म में मेरा रेस 3 कैरक्टर है जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि मेरा किरदार कैसा है।