व्यस्तता के कारण ‘पैडमैन’ के प्रचार में समय नहीं दे पा रही हैं राधिका

Radhika is unable to spend time in the promotion of 'Paddman' due to busyness

Radhika is unable to spend time in the promotion of ‘Paddman’ due to busyness

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | फिल्म ‘पैडमैन’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है और यह पहली बार होगा जब अभिनेत्री राधिका आप्टे मुंबई में अपनी किसी फिल्म की रिलीज के दौरान उपस्थित नहीं होंगी। उनका कहना है कि फिल्म बहुत खास है लेकिन वह दिल्ली में अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘पैडमैन’ पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन ‘पद्मावत’ के कारण फिल्म की रिलीज 9 फरवरी तक स्थगित करनी पड़ी। अभिनेता अक्षय कुमार जोरशोर से ‘पैडमैन’ के प्रचार में जुटे हैं लेकिन फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं राधिका उनका साथ नहीं दे पा रहीं हैं।

दरअसल, अभिनेत्री की पूर्व प्रतिबद्धता थी और फरवरी में उन्होंने अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए तिथि तय की थी। आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वह दिल्ली में हैं, इसीलिए फिल्म के प्रचार के लिए उनके पास समय ही नहीं है।

फिल्म के प्रचार में मदद ना कर पाने के बारे में राधिका ने कहा, पैडमैन’ बहुत खास फिल्म है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी दूसरी फिल्म की शूटिंग और ‘पैडमैन’ का प्रचार समान तारीखों में है।उन्होंने कहा, यह पहली बार है कि मैं फिल्म से रिलीज से पहले दूर हूं। हालांकि, मैं अपनी शारीरिक गैर मौजूदगी के बावजूद फिल्म के प्रचार के लिए जितना कर सकती हूं, करने की कोशिश कर रही हूं।वह दिल्ली में आयोजित फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो