रायबरेली में सास ने ली दामाद की जान, पढें पूरा मामला

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में सास दामाद के झगड़े में दामाद की मौत होने से हड़कंप मच गया।

पुलिस मीडिया सेल ने मंगलवार को कहा कि दामाद अजय की बहन पुष्पा ने तहरीर में कहा कि शादी के बाद से उसका भाई ससुराल में रह रहा है। कल सोमवार की शाम उसके भाई का पत्नी धन्नों से झगड़ा हो रहा था। सास ने उसके भाई को धक्का दे दिया जिससे वो गिर गया और सिर से काफी खून निकला।

खून अत्यधिक बह जाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में सास को गिरफ्तार किया गया है।

ज्ञातव्य है कि मलिक पुर सरैया थाना गुरबक्श गंज निवासी अजय कुमार पुत्र रमेश कुमार बचपन से ही पासीटूसी थाना बछरावां में अपनी बहन के यहां रहता था। बड़ा होने पर पासीटूसी में ही उसका विवाह स्वर्गीय चंदू की पुत्री श्रीमती के साथ हो गया। चूंकि चंदू के और कोई संतान नहीं थी अत: अजय कुमार घर जमाई बनकर अपनी ससुराल में ही रहने लगा।

गत दिवस किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा जिसमें सास धन्नो भी शामिल हो गई। विवाद के बीच सास द्वारा अचानक अजय कुमार के सर पर डंडे से वार कर दिया। जिसमें उसका सिर फट गया। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा पत्नी तथा सास के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया और वे लोग सोने चले गए।

मृतक की पत्नी के अनुसार उसने जब रात 11 बजे आकर देखा तो अजय कुमार की मौत हो चुकी थी। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनमें अभिषेक 10 वर्ष आकाश आठ वर्ष एक पुत्री नैना 6 वर्ष की है। पुलिस द्वारा शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।