राहत फतेह अली खान ने नई भारतीय फिल्म के लिए गाया गीत

rahat Fateh Ali Khan sang for the new Indian film
rahat Fateh Ali Khan sang for the new Indian film

सबगुरु न्यूज़, मुंबई| पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने भारतीय फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के लिए नया गीत ‘ईश्तेहार’ गाया है। चरणजीत द्वारा लिखित ‘ईश्तेहार’ को राहत फतेह अली खान ने धवनी भानुशाली के साथ मिलकर गाया है। इसकी संगीत रचना शमीर टंडन ने की है।खान ने एक बयान में कहा, ईश्तेहार’ एक सुंदर भावपूर्ण गीत है और शमीरजी द्वारा रचित संगीत के साथ इसे गाना बेहद खुशी की बात है। धवनी के साथ इसे गाना बेहतरीन रहा। उनकी आवाज बेहद खूबसूरत है और उन्होंने अपना यह पहला गीत मेरे साथ गाया है।

उन्होंने कहा, शमीरजी ने चरणजीत द्वारा लिखित गीत के लिए खूबसूरत संगीत तैयार किया है, जो जादुई है।दर्शक 3 डी कॉमेडी फिल्म में महत्वपूर्ण समय पर इस गीत का मजा उठा पाएंगे। इसे सोनाक्षी सिन्हा, बोमन ईरानी, लारा दत्ता, रीतेश देशमुख, करण जौहर और राणा दग्गुबाती पर फिल्माया गया है।पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो