रहना है तेरे दिल में आज भी दर्शकों के जेहन में मौजूद – दीया मिर्जा

rahna h tere dil me is still present in the audience's eye - Dia Mirza
rahna h tere dil me is still present in the audience’s eye – Dia Mirza

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि उनकी फिल्म “रहना है तेरे दिल में ”आज भी दर्शकों को बेहद पसंद आती है और उनके जेहन में मौजूद है।

दीया मिर्ज़ा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “रहना है तेरे दिल में” फिल्म से की थी। फिल्म में उनके को-स्टार आर माधवन थे। इस फिल्म से दीया को काफी लोकप्रियता भी मिली थी। दीया मानती है कि यह सच है कि इस फिल्म में उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया। उनकी शुरुआत अच्छी रही थी।

दीया मिर्जा ने कहा कि की फिल्म रहना है तेरे दिल में से उस दौर के इतने सारे यंगस्टर्स की यादें जुड़ी हैं। इस फिल्म के बारे में जब भी कोई दीया से बात करता है तो उनसे यही पूछता है कि फिल्म का सीक्वल कब आने वाला है और वह इसका जवाब नहीं दे पाती हैं।

दीया मिर्जा ने कहा कि फिल्म को रिलीज़ हुए इतने साल हो चुके हैं, लेकिन लोगों के जहन में अब भी फिल्म की यादें हैं। फिल्म का संगीत लोगों को अब भी याद है। इंजीनियरिंग और मेडिकल स्टूडेंट्स जो कि उस वक़्त उनकी 20 साल की उम्र में रहे होंगे वे भी कहते हैं कि इस फिल्म का रीमेक बन रहा है कि नहीं। दीया कहती हैं कि इस तरह की फिल्म को फिर से जीवित करना कठिन है और उन सारी उम्मीदों पर खरे होना भी कठिन है। लेकिन उन्होंने अपनी टीम तैयार की है और अगर उन्हें इसी अंदाज़ की कोई स्क्रिप्ट पसंद आ जाती है तो वह इस पर जरूर काम करना चाहेंगी।