राहुल गांधी देश में सबसे बड़े मसखरे : चंद्रशेखर राव

Rahul Gandhi is the biggest buffoon, says K Chandrashekar Rao
Rahul Gandhi is the biggest buffoon, says K Chandrashekar Rao

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री अौर तेलंगाना राष्ट्र समिति प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए गुरूवार को कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं।

राज्यपाल ईएसएल नरासिम्हन के राज्य विधानसभा को भंग किए जाने के तत्काल बाद राव ने यहां टीआरएस भवन में एक खचाखच भरे पत्रकार सम्मेलन में विधानसभा को भंग करने के कारणों का खुलासा किया और यह भी कहा कि पूरे देश ने देखा है कि किस तरह गांधी संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिले और बाद में कैसे उन्होंने आंख मारी।

राव ने कहा कि राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे हैं और उन्हें कांग्रेस दिल्ली साम्राज्य की विरासत, पंरपरा के अनुसार मिली हैं और इसी वजह से वह तेलंगाना के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे दिल्ली के गुलाम नहीं बने।

राव ने दावा किया कि चुनाव अायोग से विचार विमर्श किया गया है और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, मिजाेरम के साथ ही तेलंगाना के विधानसभा चुनाव होंगे।

भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर उन्होंने सभी विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि तेलंगाना को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के दावों को लेकर आधारहीन और बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहें हैं।

राव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि एमआईएम अौर टीआरएस की बीच दोस्ताना संबंध है और आगामी चुनावों में भाजपा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। राव ने कहा कि आगामी चुनावों में टीआरएस अकेले ही चुनाव लडेगी और 119 विधानसभा सीटों में 100 से अधिक सीटें जीतेगी।