राहुल गांधी कर्नाटक से चुनाव नहीं जीत पायेंगे: येद्दियुरप्पा

 Rahul Gandhi will not win elections from Karnataka: Yeddyurappa
Rahul Gandhi will not win elections from Karnataka: Yeddyurappa

हुबली । कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य की किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव नहीं जीत पायेंगे।

येद्दियुरप्पा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने इस दौरान गांधी के राज्य की बीदर लोकसभा सीट से अगले वर्ष चुनाव लड़ने की खबरों का जिक्र करते हुए कहा, “ उन्हें (श्री गांधी) को कर्नाटक में कहीं से भी चुनाव लड़ने दीजिए, वह जीत नहीं पायेंगे क्योंकि लोग उनकी क्षमता और कार्यप्रणाली को समझते हैं। वह अमेठी से चुनाव नहीं लड़ सकते क्योंकि वहां उन्होंने कोई कार्य नहीं किये हैं जहां से उनके परिवार के लोग काफी वर्षों से चुनाव जीतते रहे हैं।”

इस बीच,राज्य के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि श्री गांधी के बीदर से चुनाव लड़ने की कोई संभावना नहीं है। श्री गांधी कल कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस की ओर से बीदर में आयोजित पार्टी समारोह में शामिल हुए थे और एक जनसभा भी सम्बोधित की थी। इसका मतलब यह नहीं है गांधी इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह केवल अफवाह है जिसे राजनीतिक मकसद से फैलाया जा रहा है।