चुनावी रैलियों को स्थगित करने का राहुल गांधी का निर्णय प्रशंसनीय : गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के चलते पश्चिम बंगाल की उनकी चुनावी रैलियों को स्थगित करने के निर्णय को प्रशंसनीय बताया है।

गहलोत ने गांधी के इस निर्णय के बाद कहा कि बढ़ते कोरोना मामलों के कारण राहुल गांधी का पश्चिम बंगाल में सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित करने का निर्णय प्रशंसनीय है और यह देश में एक उदाहरण प्रस्तुत करता है कि सच्चे नेताओं के लिए रैलियां आयोजित करने की बजाए लोगों की सुरक्षा और कल्याण ज्यादा महत्वपूर्ण है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी गांधी के इस निर्णय की प्रशंसा की और कहा कि उनका यह बहुत ही शानदार फैसला है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अन्य नेता भी अपनी ज़िम्मेदारी समझकर चुनावी रैलियां रद्द करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सत्ता के विस्तार की भूख में इतने अंधे बन गए कि उन्हें वैक्सीन और ऑक्सीजन की कमी से जूझता देश नहीं दिख रहा।उल्लेखनीय है कि गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संकट के कारण उन्होंने पश्चिम बंगाल में उनकी जनसभाओं को स्थगित कर दिया है।