राहुल शर्मा ने लोग क्या कहेंगे के डर को पीछे छोड़ा

Rahul Sharma left behind fear of what people would say
Rahul Sharma left behind fear of what people would say

सबगुरु न्यूज़, मुंब | फिल्म ‘एक्स रे- द इनर इमेज’ के साथ पर्दापण करने जा रहे अभिनेता राहुल शर्मा ने बताया कि उनके माता-पिता चाहते थे कि वह मेडिकल का पेशा अपनाए। राहुल कहते हैं कि लेकिन मेरी दिलचस्पी शुरू से ही अभिनय में थी। राहुल ने 13 वर्ष की आयु से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि दिखाना शुरू कर दिया था।उन्होंने कहा, मैं राजस्थान के जयपुर से हूं और हमारी वास्तविकता बहुत अलग है। मेरे कंधों पर पारिवारिक जिम्मेदारी थी इसलिए मैंने मास मीडिया से बैचलर किया।

उन्होंने कहा, मैं मेडिकल की तैयारी के लिए कोटा गया और फिर मुंबई में एक मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेने के लिए प्रवेश परीक्षा भी दी। लेकिन शुक्र है, मैंने जो सपना देखा मेरे लिए उसके दरवाजे खुल गए।राहुल पांच म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।उन्होंने कहा, मैंने माता-पिता को अभिनय के लिए मनाया। मेरे परिजनो को सिर्फ एक बात का था कि ‘लोग क्या कहेंगे’।

उन्होंने कहा, उन्हें समझाना मुश्किल था, लेकिन आखिरकार वे समझ गए कि मैं क्या करना चाहता हूं।एक्स रे- द इनर इमेज राजीव एस. रुईआ द्वारा निर्देशित है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो