जीते नहीं तो क्या हुआ ! राहुल वैद्य निकले बाज़ीगर Bigg Boss 14 Grand Finale

राहुल वैद्य बिग बॉस 14 में ग्रैंड फिनाले तक तो पहुंच गए लेकिन जीत का खिताब हासिल नहीं कर पाए लेकिन फिर भी उन्हें इस बात का कोई गम नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की बड़ी खुशी है कि वह बिग बॉस का हिस्सा बन सके।

rahul-vaidya-live-update-from-bigg-boss-14-grand-finale
rahul-vaidya-live-update-from-bigg-boss-14-grand-finale

जिसके चलते उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला और उन्होंने यह भी बताया कि बिग बॉस में होने वाली साथियों से खटपट या प्यार उन्हें हमेशा याद रहेगा और जिन लोगों से भी उनके खिटपिट हुई यह किसी बात को लेकर कहासुनी हुई वह उसे अपनी बिग बॉस के बाहर की जिंदगी में आगे उस तरह से नहीं रखना चाहेंगे जैसा कि बिग बॉस के अंदर था।

इससे पता चलता है कि राहुल वैद्य बढ़ेगी सुलझे हुए स्वभाव के हैं साथ में ही राहुल वैद्य बिग बॉस के द्वारा अपनी जीवनसंगिनी दिशा को पाकर बहुत ही खुश हैं और राहुल वैद्य ने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द आगे दिशा से शादी करने वाले हैं आपको बता दें यह बिग बॉस सीजन 14 का एपिसोड था।

जिसका ग्रैंड फिनाले हो चुका है जिसमें राहुल वैद्य को लोगों ने बहुत पसंद किया और वह bigg boss 14 ग्रैंड फिनाले तक पहुंचेगी हालांकि राहुल वैद्य को जीत का खिताब नहीं मिला लेकिन राहुल वैद्य केवल बिग बॉस में आकर और लोगों की पसंद बनकर बेहद खुश हैं।