छपड़ फाड़ नौकरिया! रेलवे ने निकाली 90000 भर्तिया, अब हर किसी को मिलेगी नौकरी, जल्दी करें आवेदन

Railways recruit 90000 extracted jobs, now everyone will get jobs, Fill Application as soon as posible

सबगुरु न्यूज़ | कई दिनों से नोकरियो की बहार आ रही है कई विभागों में बमपर नौकरिया आई है इसी के साथ देश के बड़े सबसे बड़े रेलवे नेटवर्क ने भर्तिया जारी की है।
ये भर्ती देश की सबसे बड़ी भर्ती है क्योकि इसमें 90 हजार पदों के लिए भर्तियां निकाली है इसके लिए कई नियम और शर्ते जारी की है इसके लिए जल्दी से जल्दी आवेदन करना जरुरी है।

ये भर्तियां ‘ग्रुप सी फर्स्ट लेवल और सेकेंड लेवल’ के लिए 90 हजार पदों पर है।आवेदन की अंतिम तारीख 5 मार्च और सेकेंड लेवल के लिए अंतिम तिथि 12 मार्च है परीक्षा मई तक होगी।इन सभी पदों के लिए शैक्षिणिक योग्यता कम से कम 10वीं पास होना और आईटीआई का सर्टिफिकेट होना जरूरी है।

आपको ये भी बता दे की ग्रुप सी सेकेंड लेवल के लिए टेक्नीशियन जैसे कि फिटर, क्रेन ड्राइवर, ब्लैकस्मिथ और बढ़ई जैसे पदों के लिए भर्ती होगी।इसके अलावा ग्रुप सी फर्स्ट लेवल के लिए ट्रैक मेंटेनर, प्वाइंट मैन, हेल्पर और गेटमैन जैसे पदों के लिए भर्ती की जायेगी।

उमीदवारो को ग्रुप सी सेकंड लेवल क लिए 18 से 28 साल तक की उम्र सीमा दी गई है ग्रुप सी फर्स्ट लेवल के लिए 18 से 31 साल की उम्र सीमा दी है।
सेकंड लेवल कर्मचारियों के लिए – 19,000 – 63,200 रूपए है और ग्रुप सी फर्स्ट लेवल पे स्केल 18,000 – 56,900 रूपए तक होगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो