अश्लील फिल्म बनाने के केस में राजकुंद्रा के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मोबाइल ऐप पर अश्लील फिल्म (पोर्न) बनाने और वितरित करने के मामले में आरोप पत्र दायर किया है।

मुंबई अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने अभिनेत्री को गवाह के रूप में नामित करते हुए बुधवार को लगभग 1500 पृष्ठों में आरोप पत्र दाखिल किया। आरोप पत्र की प्रति गुरूवार को उपलब्ध कराई गई, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति की गतिविधियों से अवगत नहीं थी, क्योंकि वह अपने काम में व्यस्त थी। शिल्पा ने कहा कि मैं काम में बहुत व्यस्त थी, मुझे नहीं पता था कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।

बयान में शिल्पा ने यह भी कहा कि कि मुझे आज पता चला है कि हॉटशॉट्स ऐप वियान इंडस्ट्रीज के माध्यम से बनाया गया था और इसके माध्यम से बनाए गए अश्लील वीडियो को प्रदीप बख्शी ने अपनी फर्म केनरिन को बेच दिया था। मैं अपने काम में व्यस्त हूं। मेरे पति से मत पूछो कि वह क्या करता है और वह मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताता है। मुझे इस सब के बारे में कुछ भी नहीं पता है। इसके अलावा शिल्पा ने अपने बयान में मामले को लेकर भी कुछ बातें कही हैं। इस बीच आरोप पत्र में मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्म (पोर्नोग्राफी) के पीछे मुख्य व्यक्ति है।

उन्होंने कहा है कि 45 वर्षीय व्यवसायी अंधेरी में अपने वियान उद्योग कार्यालय से यह काम कर रहा था। रिपोर्टों के अनुसार राज, वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, जबकि प्रदीप बख्शी – एक ब्रिटिश नागरिक, जिसकी शादी कुंद्रा की बहन से हुई है, लंदन में केनरिन लिमिटेड कंपनी के अध्यक्ष हैं।

दोनों कंपनियों ने केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित ‘हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट’ नामक मोबाइल ऐप पर काम किया। राज कुंद्रा ने कथित तौर पर सामग्री की आपूर्ति की और यूके फर्म को अपने रियान उद्योग कार्यालय से नियंत्रित किया। आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और अन्य अधिनियमों के तहत आरोप लगाए गए हैं।