राजस्थान: नशीला पेय पीलाकर रतनगढ़ निवासी एक युवती के साथ दुष्कर्म

Rajasthan A girl Residents of Ratangarh raped by alcoholic beverages
Rajasthan A girl Residents of Ratangarh raped by alcoholic beverages

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने चुरू जिले के रतनगढ़ निवासी एक युवती की शिकायत पर शादी का झांसा देकर सात माह से यौन शोषण करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार युवती ने कल रात अपनी मां के साथ थाने में सूरजगढ़ के एक युवक दीपक खटीक के खिलाफ नशीला पेय पीलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। युवती ने बताया कि युवक ने मुंह खोलने पर उसका अश्लील फोटोवीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देते हुये पिछले सात माह से यौन शोषण कर रहा है।

राजस्थान मुख्य समाचार:-

युवती के अनुसार सूरजगढ़ (झुंझुनूं) निवासी दीपक खटीक एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। अगस्त 2017 में उसने युवती की मां को 25 हजार रुपये का कर्ज कंपनी से दिला दिया और उसकी किश्त लेने के बहाने घर आने जाने लगा। इस दौरान उसने युवती को कंपनी में नौकरी दिलवाने का झांसा भी दिया।

पुलिस में दर्ज रिपार्ट के अनुसार अगस्त 2017 के अंतिम सोमवार को युवक उसके घर आया, उस समय वह अकेली थी। युवक अपने साथ में कोल्डड्रिंक लेकर आया और युवती को पिलाई जिसके पीने के बाद वह बेसुध हो गई, तब उसने उससे दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। युवती ने जब विरोध किया, तो आरोपी ने फोटो व वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी और चुप रहने पर शादी करने का वादा किया। इसके बाद आरोपी पिछले छह-सात महीने से फोटो व वीडियो सार्वजनिक करने का भय दिखाकर उसका देहशोषण करता रहा।

युवती ने बताया कि गत 30 मार्च की दोपहर में आरोपी ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब उसने शादी करने की बात की तो युवक उसे रतनगढ़ के एक मंदिर में ले गया और पंडित को लाने का कहकर चला गया। युवक के देर तक वापस नहीं आने पर उसे फोन किया, तो उसने शादी से इन्कार कर दिया जिस पर युवती ने अपने घरवालों को सारी घटना बताई। इसके बाद पीड़िता तीन अप्रैल को आरोपी के घर सूरजगढ़ गई, तो युवक के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी 18 अप्रैल को होने वाली है और उसे घर से निकाल दिया।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।