अजमेर जिले में 28 अभ्यर्थियों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

अजमेर। विधानसभा चुनाव के तहत शनिवार को जिले में 28 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें से कुछ राजनीति दलों तथा अन्य निर्दलीय के रूप में पर्चा दाखिल किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी आरती डोगरा ने बताया कि शनिवार को किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से तरूणा शर्मा ने बीएलएसपी से, उमराव चौधरी ने आप पार्टी, भवानी सिंह खंगारोत, सत्यनारायण सैन, डॉ. महेश कुंबज ने निर्दलीय के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र से रणजीता ने एबीएपी से तथा रियाज अहमद ने आप पार्टी से नामांकन भरा है। अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से संदीप तंवर, घीसू सिंह ने निर्दलीय से नामांकन भरा है। वासुदेव देवनानी ने भारतीय जनता पार्टी से, महेन्द्र सिंह रलावता ने इण्डियन नेशनल कांग्रेस से, अमद ने बीएसपी से तथा श्वेता शर्मा ने निर्दलीय के रूप में नामांकन भरा है।

अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से अनिता भदेल ने भारतीय जनता पार्टी से, अमित लहरी ने बीवाईएस से, ललित भाटी, डॉ. राकेश सिवासिया ने निर्दलीय के रूप में नामांकन भरा है। ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से अभिषेक सिंह ने निर्दलीय के रूप में नामांकन पत्र भरा है। मसूदा विधानसभा क्षेत्र से शिवराम सिंह ने आरजेपी से नामांकन दाखिल किया है।

केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में सुरेन्द्र सिंह, जगदीश ने निर्दलीय तथा रघु शर्मा ने इण्डियन नेशनल कांग्रेस से नामांकन पत्र दाखिल किया है। नसीराबाद से प्रमोद कुमार ने निर्दलीय से, रामस्वरूप लाम्बा ने भारतीय जनता पार्टी, गजेन्द्र सिरोया ने आप पार्टी, रामनारायण ने इण्डियन नेशनल कांग्रेस से, अमृत लाल, जितेन्द्र सिंह ने निर्दलीय से नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन पत्र दाखिल करने की अन्तिम तिथि 19 नवम्बर सोमवार है।