सांगानेर का स्वाभिमान कोई नहीं खरीद सकता : घनश्याम तिवाड़ी

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांगानेर सीट से प्रत्याशी घनश्याम तिवाड़ी ने रविवार को मानसरोवर के मध्यम मार्ग पर पैदल जनसंपर्क कर आमजन से वोट की अपील की।

जनसंपर्क के समापन पर तिवाड़ी ने कहा कि पिछले 15 साल से सांगानेर विधायक के नाम पर विधानसभा में अथवा विधानसभा के बाहर, अखबार में अथवा समाचार चैनल्स एक भी गलत टिप्पणी नहीं की गई अथवा समाचार पत्रों में छपी। उन्होंने कहा कि इस बार सांगानेर से भाजपा और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों ने गलत छवि वाले प्रत्याशी उतारे हैं।

तिवाड़ी ने कहा कि हम लोग कानून का पालन करके, कानून की लड़ाई न्याय से जीतने वाले लोग हैं। हमने आचार संहिता का पालन करते हुए पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक भी झंडा या बैनर नहीं लगाया।

घनश्याम तिवाड़ी ने सभी कार्यकर्ताओं, व्यापारी मंडल, सभी समाज व कर्मचारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। तिवाड़ी ने कहा कि प्रदेश के व्यापारियों पर जीएसटी और नोटबंदी के कारण मंदी की मार पड़ी है। उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होकर जातिवाद से उपर उठकर भारत वाहिनी पार्टी के चुनाव चिन्ह बांसुरी को वोट दें।

घनश्याम तिवाड़ी ने कहा समापन के दौरान चुटकी लेते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि राजनीति में अक्सर लोग फिसलने लगते हैं मगर मैं तो गाड़ी के बोनट पर खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि पांच साल तक नगर निगम को लूटा और उस लूटे हुए रूपए से कुछ लोग सांगानेर के स्वाभिमान को लूटना चाहते हैं। सांगानेर का कार्यकर्ता उन्हें बता देगा कि सांगानेर का स्वाभिमान न तो मुख्यमंत्री खरीद सकती है और न ही ये लोग।

जनसंपर्क की शुरूआत मघ्यम मार्ग स्थित केएल सैनी स्टेडियम से हुई और समापन एसएफएस पर हुआ। इस दौरान पांच किलोमीटर का रास्ता तिवाड़ी ने अपने समर्थकों के साथ पैदल पूरा किया। रास्ते में जगह—जगह तिवाड़ी का पुष्पमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान अशोक यादव, प्रभुनारायण कुमावत, राजेश अजमेरा, अंकित शर्मा, आशीष शर्मा समेत बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।