योगी ने लगाया कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति का अाराेप

rajasthan assembly elections 2018 : Yogi adityanath addressing public meeting in jaipur

जयपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर आतंकवाद भ्रष्टाचार फैलाने तथा तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विकास के लिए भाजपा को चुनाव में जिताना चाहिए।

याेगी ने शनिवार को आदर्श नगर के जामडोली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से विभाजनकारी राजनीति की है जिससे देश कमजोर हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन में भ्रष्टाचार फैलाया तथा आतंकवादियाें को बिरयानी खिलाई। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन आने के बाद आतंकवादियों को गोलियों से भूना जा रहा है।

राहुल गांधी की चर्चा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस सत्रह बार चुनाव हार चुकी है तथा इस बार भी चुनाव हारेगी। उन्हाेंने कहा कि भाजपा सबको साथ लेकर सबके हित की योजनाएं चलाती है। हर वर्ग को फायदा पहुुंच रहा है।

आयुष्मान स्वास्थ्य योजना की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि इस योजना के लागू होने के बाद एक गरीब आदमी भी पांच लाख तक इलाज मुफ्त करा सकेगा।

हनुमानजी के बारे में पिछली बार अपने भाषण में विवादित बयान देने से फंसे योगी ने इस बार यहीं कहा कि हमें हनुमानजी की तरह विश्राम नहीं लेना चाहिए जब तक की रामजी का काज पूरा नहीं हाे जाए।