अलवर में पागल ज्यादा पर विधानसभा में ठहाका

MLA Gyandev Ahuja from Ramgarh in Alwar
MLA Gyandev Ahuja from Ramgarh in Alwar

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायक ज्ञान देव आहुजा के अलवर में सर्वाधिक पागल होने के मुद्दे को लेकर पक्ष विपक्ष के बीच जमकर हंसी ठिठौली हुई।

विधानसभा के प्रश्नकाल में विधायक बनवारी लाल के प्रश्न का चिकित्सा मंत्री जवाब दे रहे थे तभी अलवर में न्यूरो सर्जन लगाने की मांग को लेकर आहुजा ने कहा कि वहां जल्दी से न्यूरों सर्जन लगाया जाए क्योंकि अलवर में पागलों की संख्या ज्यादा है।

इस पर संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि क्या आपने सर्वे कराया है जिसके अाधार पर वहां पागलों की संख्या ज्यादा बता रहे है। उन्होंने कहा कि यह अलवर की जनता का अपमान है। उन्होंने कहा कि पागलों के इलाज के लिए न्यसूरो सर्जन की जरूरत नहीं होती।

इसी बीच कांग्रेस के गोविंद डोटासरा ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि वहां की जनता ने आपको हरा दिया है इसलिए इन्होंने पागल बता दिया।

इस चर्चा में भाजपा के घनश्याम तिवारी सहित अन्य सदसयों के भाग लेने पर विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल अपने आपको राेक नहीं सकें और उन्होंने कहा कि आप सभी एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानते हैं अत: इस विषय को यही समाप्त किया जाए। इस पर सदन में फिर हंसी का ठहाका लगा।