भाजपा ने प्रदेश में महिला एवं दलितों पर अत्याचार बढ़ने का लगाया आरोप

राजसमंद। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में महिला एवं दलितों पर अत्याचार बढ़ने के साथ सरकारी नौकरियों में खुलकर भ्रष्टाचार हो रहा है।

राजसमंद जिले के कुंभलगढ़ में भाजपा के दो दिवसीय चिंतन शिविर के पहले दिन भाजपा नेताओं ने प्रदेश में कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संपूर्ण देश में आंतरिक गुटबाजी से जूझ रही है और उनकी प्राथमिकता जनता कि समस्या के समाधान की नहीं है, उनकी प्राथमिकता अपनी एवं अपनी पार्टी की समस्या का समाधान करना है।

उन्होंने कहा कि आज राजस्थान प्रदेश महिला उत्पीड़न मे देश में नंबर एक बन चुका है। अनुसूचित जाति के व्यक्तियों की सरेआम हत्या हो रही है, जहां घटना अलवर की हो या कोटा की कानून का शासन नहीं जंगलराज प्रदेश में बन चुका है।

प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनिया ने कहा कि इस प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, किसान परेशान है, युवा दुखी है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, भर्तियों में भ्रष्टाचार हो रहा है, संपूर्ण प्रदेश में त्राहिमाम त्राहिमाम हो रहा है।

बैठक में पार्टी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कहा है कि पार्टी को स्थाई एवं मजबूत बनाने के लिए हम सबको जन भावनाओं के अनुसार कार्यक्रम भी बनाने पड़ेंगे और काम भी करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता आधारित सामान्यजन की पार्टी है इसलिए राष्ट्र के हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करना, केंद्र सरकार की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने के लिए सतत जन अभियान चलाएंगे।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार कोई जन कल्याण के काम नहीं कर रही है। हमारी मोदी सरकार आज लोगों की भावनाओं के अनुसार काम कर रही है, जिनमें जनधन के खातों में पैसे भेजना, किसानों को प्रधानमंत्री सम्मान योजना से जोड़ना, सीधे पैसे किसानों के खातों में भेजना, गांवो में प्रधानमंत्री सड़क योजना, जल जीवन मिशन आदि योजनाएं जनता को लाभ दे रही है।

चिंतन शिविर में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर, अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, पूर्व मंत्री प्रभु दयाल सैनी, वासुदेव देवनानी, निहालचंद मेघवाल, मदन दिलावर, सांसद सीपी जोशी, पीपी चौधरी, दीया कुमारी, कनक मल कटारा, भाजपा प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य, प्रदेश महामंत्री, संभाग प्रभारी आदि उपस्थित थे।