बीजेपी के नए अध्यक्ष सैनी बोले, चुनाव जीतने के बाद ही घर लौटूंगा

rajasthan bjp new chief madan lal saini visits kishangarh ajmer

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने आगामी विधानसभा चुनाव के पार्टी की जीत के बाद ही घर लौटने का संकल्प लेते हुए कार्यक्रर्ताओं का आहवान किया कि वे घरों से बाहर निकल कर पार्टी के कार्यक्रमों का प्रचार करें।

प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार अजमेर दौरे पर आए सैनी का मार्बल नगरी किशनगढ़ पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। किशनगढ़ टोल नाके पर विधायक भागीरथ चौधरी के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। युवा मोर्चा की ओर से वाहन रैली के जरिए उन्हें समारोह स्थल लाया गया ।

उन्होंने कहा कि वह राज्य में आगामी चुनाव जीतने के बाद ही घर लौंटेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का भी आह्वान किया कि वे लोग घरों से निकलकर सरकार व पार्टी की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का काम पूरी शक्ति के साथ करें।

उन्होंने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का लक्ष्य आगामी चुनाव जीतना होना चाहिए। सभा के बाद उन्होंने अजमेर पहुंचकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

अपने पुराने साथी को नहीं भूले मदनलाल सैनी

राजस्थान भाजपा के नवनयुक्त प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी ने अपने एक दिवसीय अजमेर प्रवास पर मजदूर संघ के साथी कार्यकर्ता कमल किशोर गर्ग के निवास स्थान पर कुछ पल रुक कर उनसे मुलाकात की।

इस दौरान सैनी ने मजदूर संघ के समय की पुरानी यादों को ताजा करने के साथ ही गर्ग के पारिवारिक सदस्यों से भी मिले। गौरतलब है कि सैनी व कमल किशोर गर्ग आज से लगभग 50 वर्ष पूर्व मजदूर संघ के कार्यकर्ता के रूप में एक ही कक्ष में निवास करते थे।