राज्य सरकार पूनियां की सुरक्षा व्यवस्था करें पुख्ता : कटारिया

जयपुर। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की राज्य सरकार से मांग की है।

कटारिया ने बयान जारी कर आरोप लगाते हुए कहा कि डा पूनियां पर बूंदी जिले में जो हमला हुआ है वह किसी भी दृष्टि से न्यायोचित नहीं हैं, वह इसकी निंदा करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि हर व्यक्ति को अपना विरोध दर्ज कराने का अधिकार है, पर मैं सोचता हूं कि कानून को अपने हाथ में लेकर इस प्रकार का हमला किसी भी दृष्टि से न्यायोचित नहीं है।

मुख्यमंत्रीजी को अगर मेरी यह बात समझ में आती हो तो निश्चित रूप से राष्ट्रीय पार्टी और उसके प्रदेश अध्यक्ष और विधायक की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है, निश्चित रूप से भविष्य में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां का जब भी प्रवास हो, प्रदेश के सभी जिलों में उनकी सुरक्षा व्यवस्था किस प्रकार पुख्ता की जाए, इसके बारे में राज्य सरकार गंभीरता से विचार करे।

कटारिया ने बताया कि इस बारे में उन्होंने पुलिस महानिदेशक से बात कर उनको कहा है कि जिन लोगों ने भी कानून हाथ में लिया है, उनके विरुद्ध तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में अन्य नेताओं के साथ भी इस प्रकार कानून हाथ में लेकर के विरोध करना न हो।

उधर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि रीट परीक्षा में धांधली को लेकर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के नेतृत्व में भाजपा की चुनौती से चौतरफा घिरी कांग्रेस ने बौखलाहट दिखाते हुए आज डा पूनियां के कोटा दौरे के दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव करके अपनी नियत और नीति का राजस्थान की जनता को परिचय दिया है।

बूंदी में पूनियां की गाड़ी पर हमला

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां की गाड़ी पर आज बूंदी जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हमला कर देने का आरोप लगाया है।

शर्मा ने बयान जारी कर यह आरोप लगाया और कहा कि डॉ. की गाड़ी पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया, गाड़ी पर पत्थर फेंके और गाड़ी में तोड़फोड़ कीl

शर्मा ने बताया कि डा पूनियां जब कोटा से जयपुर लौट रहे थे इस दौरान बूंदी के बड़गांव के पास एक ढाबे पर करीब दो सौ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और पत्थराव किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व उनकी गाड़ी पर कांग्रेस शासन में इस तरह खुलेआम हिंसक हमले की हम कड़ी निंदा करते हैं और सड़क से लेकर विधानसभा तक प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया जायेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अभी से स्पष्ट हो गया है कि वर्ष 2023 में सूपड़ा साफ होने वाला है, इसमें किसान, युवा और महिलाएं कांग्रेस को हमेशा के लिए सत्ता से उखाड़ फेंकने को तैयार हैं।