कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर से भाजपा को मिलेगा अच्छा समर्थन : पूनियां

जयपुर। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कांग्रेस सरकार पर ढ़ाई साल के शासन में कुछ भी नहीं करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर के कारण प्रदेश में हो रहे छह जिला परिषदों एवं 78 पंचायत समितियों के चुनाव में भाजपा को जनता का अच्छा समर्थन मिलेगा।

डा पूनियां ने इस चुनाव को लेकर मीडिया से बातचीत में आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ढ़ाई साल के शासन में एक बड़ा चुनाव हुआ जिसमें 21 जिला परिषदों एवं 222 पंचायत समितियों के चुनाव में 14 जिला परिषदों एवं 105 पंचायत समितियों में भाजपा जीती और जनता ने कांग्रेस को आइना दिखाया था।

उन्होंने कहा कि अब हो रहे इस चुनाव में भी कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर के कारण उसके खिलाफ जनमानस खड़ा दिखेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने ढ़ाई साल के शासन में ऐसा कुछ भी नहीं किया कि जनता उसके प्रति समर्थन व्यक्त करे।

उन्होंने कहा कि बिगड़ी कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी एवं गांवों का ठप विकास सहित तमाम मुद्दों के कारण कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है और भाजपा को अच्छा समर्थन मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का चयन, प्रचार अभियान, पार्टी कार्यकर्त्ताओं का परिश्रम एवं पार्टी के सांसद एवं विधायकों के एकजुटता से लगने से लगता है कि भाजपा चुनाव में कांग्रेस को आसानी से शिकस्त दे पाएगी।