कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार अब शिष्टाचार हो गया : सतीश पूनियां

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजदूगी में शिक्षकों ने स्पष्ट कर दिया कि पैसे लेकर तबादले होते हैं।

डॉ. पूनियां ने पुष्कर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नए-नए प्रयोग करते हैं और आज उन्होंने नया प्रयोग किया, उनकी सरकार के शिक्षा मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा की मौजूदगी में एक कार्यक्रम में अध्यापकों से पूछा कि ट्रांसफर के लिए पैसे देने पड़ते हैं या नहीं, तो सामने से आवाज आई कि राजस्थान सरकार के शासन में पैसे देकर ट्रांसफर होते हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार अब शिष्टाचार हो गया है, प्रशासन गांवों और शहरों के संग नहीं, रिश्तेदारों के संग है, इसलिए प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजदूगी में राजस्थान के शिक्षकों ने स्पष्ट कर दिया कि पैसे लेकर तबादले होते हैं। उन्होंने कहा कि लगता है कि यह सरकार की बानगी है और अब कांग्रेस सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, इसके प्रमाण इनकी सरकार के विधायक भरत सिंह से लेकर हेमाराम चौधरी और दीपेंद्र सिंह शेखावत आदि तमाम नेताओं ने समय-समय पर दिए हैं। कभी मंथली की बात होती है तो कभी खनन घोटाले की बात होती है, और अब राजस्थान के बड़े वर्ग शिक्षकों ने इस बात पर मुहर लगा दी कि राजस्थान में भ्रष्टाचार अब शिष्टाचार है।

पूनियां ने भाजपा अजमेर शहर के जिला अध्यक्ष प्रियशील हाडा के पिता विक्रम सिंह हाडा के निधन पर उनके निवास स्थान पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोक संतप्त परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की।