अशोक गहलोत ने गुजरात में पुल हादसे पर जताया दुख

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी पर बने केबल पुल के टूटने से कई लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

गहलोत ने इस हादसे पर कहा कि गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी पर बने केबल पुल के टूटने से कई लोगों के हताहत होने जानकारी मिली। मैं ईश्वर से घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने भी इस केबल पुल टूटने से हुए हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, हादसे में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा कि गुजरात के पुल टूटने की हृदय विदारक घटना से आहत हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और लापता लोगों के सकुशल लौटने की प्रार्थना करता हूं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी हादसे पर दुख जताया और कहा कि गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे में कई लोगों की मृत्यु एवं घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद है।

सचिन पायलट ने कहाकि मेरी गहरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और लापता हुए लोगों की सकुशलता की कामना करता हूं।

गुजरात के मोरबी में मच्छू नदी का झूला पुल टूटने से 132 की मौत