पिछले 10 साल से सीएम के रुप में चेहरा सामने : अशोक गहलोत

Rajasthan former CM Ashok Gehlot visits udaipur
Rajasthan former CM Ashok Gehlot visits udaipur

उदयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर की जा रही बयानबाजी की बीच आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने अपना नाम लिए बगैर कहा कि पिछले दस साल से मुख्यमंत्री के रुप में चेहरा सामने हैं, अब किस चेहरे की तलाश हैं।

राज्य में मुख्यमंत्री का चेहरा सामने लाने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले दस साल से मुख्यमंत्री के रुप में चेहरा आपके सामने हैं, अब आपको किस चेहरे की तलाश हैं। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान की जनता से कभी दूर नहीं थे और आगे भी दूर नहीं रहेंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी फीडबेक एवं सर्वे के अनुसार जिताऊ उम्मीदवार को टिकिट वितरण करेगी। जहां एक से अधिक टिकिट के दावेदार है वहां अन्य लोगों को विश्वास में लिया जाएगा।

राज्य में कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी के संबंध में पूछे गए सवाल पर गहलोत ने कहा कि पार्टी में कोई झगड़ा नहीं है। थोडा बहुत तो सभी जगह होता है, कोई लक्ष्मण रेखा के अंदर रहता है तो कोई उसको पार करते हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस एकजुट हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में वह सरकार बनाएगी।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर उन्होंने कहा कि उनको डर था कि उनकी सुराज यात्रा कहीं कुराज में बदल जाएगी, इसलिए उसका नाम बदलकर गौरव यात्रा दिया गया।