BCCI की गाइडलाइन्स के तहत RCA कर रहा घरेलू क्रिकेट सत्र की तैयारी

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ कोरोना संक्रमण के इस दौर मै बीसीसीआई द्वारा अगले घरेलू क्रिकेट सत्र के लिए जारी महत्वपूर्ण निर्देशों एवं गाइडलाइन के अनुसार ही राज्य मैं क्रिकेट गतिविधियों का आयोजन करेगा।

आरसीए के सचिव महेंद्र शर्मा ने आज यहां बताया कि आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने समस्त आरसीए कार्यकारिणी सदस्यों से गहन विचार विमर्श करके निर्देश दिए हैं कि राज्य में क्रिकेट गतिविधियों में राजस्थान के युवा और प्रतिभावान खिलाड़ियों सहित आयोजन से जुड़े हुए सभी आधिकारिक स्टाफ, सपोर्ट स्टाफ, ग्राउंड्स स्टाफ एवं आयोजन के दौरान उपस्थित व्यक्तियों के लिए बीसीसीआई द्वारा जारी दिशानिर्देशों और नियमों का आरसीए पूर्ण रूप से पालन करे एवं सभी नियम एवं निर्देशों को लागू करे।

उन्होंने बताया कि वैभव ने आरसीए को स्टेडियम के लिए आवश्यक जमीन के आवंटन को स्वीकृति देने पर राज्य सरकार एवं विधानसभा अध्यक्ष एवं आरसीए के संरक्षक डा सी पी जोशी का आभार व्यक्त किया।

शर्मा ने बताया कि राजस्थान क्रिकेट संघ ने राज्य सरकार से बीसीसीआई के गाइडलाइंस के अनुसार राज्य में क्रिकेट गतिविधियों के आयोजन के लिए आज पत्र लिखकर मांग करते हुए कहा है कि आरसीए राज्य सरकार की आवश्यक स्वीकृति एवं नियमों के अनुसार ही क्रिकेट गतिविधियों का आयोजन करेगा जिसमें करोना महामारी से बचाव और सुरक्षित वातावरण के लिए आवश्यक सभी महत्वपूर्ण मानकों का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा।