प्रधानमंत्री का फिटनेस चैलेंज डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने किया स्वीकार

rajasthan DGP OP Galhotra accepts Prime Minister Narendra Modi’s Fitness Challenge

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिटनेस चेलेंज स्वीकार करते हुए राजस्थान पुलिस महानिदेशक ओ.पी.गल्होत्रा ने अपने साथियों के साथ रविवार सुबह 8.30 बजे पुलिस मुख्यालय में व्यायाम किया। इसे फेसबुक एवं ट्विटर पर अपलोड़ किया गया है।

बल्होत्रा ने बताया कि मोदी द्वारा 40 वर्ष से अधिक आयु के सभी भारतीय प्रशासनिक सेवा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज स्वीकारने करने के आह्वान पर राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने इसे स्वीकार किया है।

उन्होंने कहा कि शारीरिक रूप से स्वस्थ व्यक्ति में स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। हमारे शास्त्रों में भी निरोगी काया को पहला सुख बताया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा यह प्रयास है कि राजस्थान पुलिस के अधिकारी शारीरिक रुप से स्वस्थ रहे। उन्होंने कहा कि शारीरिक रूप से स्वस्थ रह कर ही हम प्रदेश की जनता की बेहतर सेवा कर सकते हैं।

गल्होत्रा ने पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के साथ व्यायाम किया। उनके साथ अतिरिक्त महानिदेशक एनआर के रेड्डी एवं महानिरीक्षक पुलिस बीजू जार्ज जोसेफ सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी व्यायाम किया।

इस अवसर पर उन्होंने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को भी फिटनेस चेलेंज स्वीकार करने का आव्हान किया। उनके आव्हान पर सभी पुलिस अधीक्षकों ने अपने साथी पुलिस अधिकारियों के साथ व्यायाम किया और राजस्थान पुलिस के ट्विटर अकाउंट एवं फ़ेसबुक पर पोस्ट भी किया।