राजस्थान गौरव यात्रा : अखिलेश तिवाड़ी ने लिया तैयारियों का जायजा

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी ने वार्ड नम्बर 38 में राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश तिवाड़ी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

अखिलेश तिवाड़ी ने कहा कि देश की राजनीति अब समाज की दिशा तय करने लगी है। उस दिशा को सही रूख देने के लिए युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है। बैठक का आयोजन सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के च्यवन गौड़ ब्राह्मण छात्रावास में मंगलवार को किया गया।

Bharat Vahini Party chief akhilesh tiwari
Bharat Vahini Party chief akhilesh tiwari

अखिलेश तिवाड़ी ने भारत वाहिनी पार्टी द्वारा सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाले सामाजिक समरसता सम्मेलन की तैयारियों के लिए कमर कसने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 19 अगस्त को सांगानेर में समरसता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं समेत, सभी जाति सम्प्रदाय के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक मदन शर्मा ने बताया कि बैठक में मंडल अध्यक्ष राजेश अजमेरा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधांशु जैन, अंकित शर्मा, डॉ बुद्धि प्रकाश बैरवा, शैलेन्द्र माथुर, भवानी पाईवाल, गणेश जाडीवाल और युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष अशोक सलोदिया व महामंत्री विकास जैन भी मौजूद थे।