वसुंधरा राजे ने नाथद्वारा में किया मॉडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण

rajasthan gaurav yatra : cm vasundhara raje inaugurates model bus stand in nathdwara rajsamand
rajasthan gaurav yatra : cm vasundhara raje inaugurates model bus stand in nathdwara rajsamand

राजसमंद। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को राजसमंद जिले के नाथद्वारा में ग्यारह करोड़ रुपए से निर्मित मॉडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर राजे ने कहा कि बस स्टेण्ड के निर्माण से नाथद्वारा के विकास को नई दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले कई सालों में जो काम नहीं हुए वो उनकी भाजपा सरकार के शासन में हुए हैं।

उन्होंने वर्ष 2003 से पहले के समय का ध्यान दिलाते हुए कहा कि जब नाथद्वारा में विकास कार्य हाथ में लिए गए थेे। इसके बाद परिक्रमा, लालबाग जैसी बड़ी परियोजना पूर्ण की गई।

वर्तमान में मॉडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण करके इसी कड़ी को आगे बढ़ाया गया है। भविष्य में नाथद्वारा को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के लिए एक और बगीचे की स्थापना की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जनता से प्राप्त फीडबैक के अनुसार ही सरकार विकास के कार्यों को अंजाम देती है। जनता के द्वारा बताये गये कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए जनता के आशीर्वाद की जरुरत होती है। विकास कार्यों का यह क्रम आगे भी जारी रहे इसके लिए हमारा आगे भी साथ बना रहना आवश्यक है।

इस अवसर पर गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, सांसद हरिओम सिंह तथा अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।