राजस्थान: दो संदिग्ध हिरासत में, ट्रक की जांच जारी

Rajasthan In two suspected custody truck is under investigation
Rajasthan In two suspected custody truck is under investigation

SABGURU NEWS | बीकानेर राजस्थान में गंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में कल रात ट्रक में हथियार होने की सूचना पर ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार किया गया।

खुफिया सूत्रों ने आज बताया कि जम्मू से एक ट्रक सेब लेकर अहमदाबाद के लिये रवाना हुआ था कि जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने इस ट्रक में कुछ हथियारबंद लोगों के होने की चेतावनी जारी की।

इस पर सैन्य खुफिया एजेंसियां इस ट्रक के पीछे लग गई। शाम सात बजे इस ट्रक के गंगानगर की ओर आने की इत्तिला पर गंगानगर की पुलिस सतर्क हो गई और नाकाबंदी करके रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस ट्रक को रोका गया। ट्रक में सवार चालक और खलासी को राजियासर थाने लाया गया। गंगानगर के पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर सहित अन्य खुफिया अधिकारी रात में ही थाने पहुंच गये।

सूत्रों ने बताया कि ट्रक में सेब की पेटियां लदी हैं। इनमें प्रत्येक पेटी की जांच की जा रही है। अब तक कुछ आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। उधर खुफिया सूत्रों ने बताया कि इस ट्रक में जम्मू से रवाना होते समय तीन और संदिग्ध लोग थे जिनके पास हथियार होने की आशंका है। इसी के आधार पर खुफिया चेतावनी जारी की गई थी। ये संदिग्ध संभवत: पंजाब के फाजिल्का में उतर गये हैं। पंजाब में इनकी तलाश की जा रही। फिलहाल पेटियों की तलाशी के साथ ही खुफिया अधिकारी द्वारा चालक और खलासी से गहन पूछताछ की जा रही है।