कोटा में पत्नी की चाकू मारकर हत्या का आरोपी पति अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा के दादाबाड़ी थाना इलाके में अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर फरार हुए पति इमरान को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने मृतका की भांजी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा के बालाकुंड इलाके में कल देर शाम इमरान उर्फ बबलू नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी अंतिम उर्फ रिजवाना (27) की चाकू के कई वार करके उस समय हत्या कर दी जब वह अपनी बहन के घर से बाजार जा रही थी।

घटना के समय अंतिमा के साथ उसकी बहन की पुत्री सृष्टि भी थी, जिसने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी इमरान ने उसके हाथ को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी की पुत्री अंतिम ने रिजवान से प्रेम विवाह किया था और धर्म परिवर्तित करके उससे निकाह कर अपना नाम रिजवाना कर लिया था। उनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन बाद में पति-पत्नी में कहासुनी होने लगी तो अंतिम उस रिजवाना विज्ञान नगर स्थित अपने पति के घर को छोड़कर अपनी बहन कविता के यहां बाला कुंड में आकर रहने लगी और अदालत में पति से तलाक की अर्जी भी लगा दी।

सूत्रों ने बताया कि इससे खफा होकर इमरान उर्फ बबलू ने बालाकुंड में चाकू से कई वार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया, जिसे दादाबाड़ी पुलिस ने कई जगह दबिश देकर आज गिरफ्तार कर लिया।

अंतिम के प्रेम विवाह करने के बाद उसके और कुछ अन्य परिवार जनों ने उससे संबंध तोड़ दिया था और उसके पिता ने तो मृतका के शव को भी लेने से इन्कार कर दिया था।