राजस्थान: पत्नी सहित तीन की हत्या कर आत्म हत्या का प्रयास

पत्नी सहित तीन की हत्या कर आत्म हत्या का प्रयास
पत्नी सहित तीन की हत्या कर आत्म हत्या का प्रयास

जयपुर | राजस्थान में जैसलमेर जिले के फलसुंड थाना क्षेत्र के रूपसी गांव में आज एक युवक ने अपनी पत्नी , छोटे भाई और उसकी पत्नी की तलवार से काट कर हत्या करने के बाद खुद कुएं में कूद गया जिसे ग्रामीणों ने बचा लिया।

कुएं में कूदने से अचेत दल्लाराम को पहले पोकरण के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रैफर किया गया है।पुलिस के अनुसार आज सवेरे हुयी लोकहर्ष घटना के कारण गांव में सनसनी फैल गयी। जिस घर में यह हादसा हुआ उस घर में आज एक कन्या की बारात आने वाली थी।

घटना के बाद वहां मातम का माहौल बन गया है और बारात के आने के बारे में अभी संशय बना हुआ है1थानाधिकारी बाकर राम ने बताया कि दल्लाराम ने आज सवेरे करीब चार बजे पहले तो अपनी पत्नी कमला देवी की तलवार से हत्या कर दी जिसके बाद उसने अपने छोटे भाई रेवता राम तथा उसकी पत्नी हरयाली की हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद दल्लाराम खुद समीप ही एक कूएं में कूद कर आत्म हत्या करने का प्रयास किया। घर में तीन तीन लाशों को देख कर दल्लाराम की तलाश की गयी तो वह समीप ही कूएं में डुबा हुआ था जिसे ग्रामीणों ने बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि दल्लाराम की दो बेटियों की शादी होने के कारण घर में उल्लास का माहौल था और रात दो बजे तक परिजनों ने शादी की रस्मों के तहत नाच गाना किया था। नाच गाने के बाद सभी लोग सोने चले गये थे। परिजनों के अनुसार सवेरे हुयी तीन हत्याओं के कारण माहौल गमगीन हो गया है तथा आज आने वाली बारात के बारे में अभी संशय बना हुआ है।