अभिनेता रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

चेन्नई। दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेता रजनीकांत को गुरुवार देर रात यहां के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें यहां केरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन की प्रक्रिया में से हाेकर गुजरना पड़ा और इसके बाद उन्हें अगले कुछ ही दिनों में छुट्टी दे दिए जाने की संभावना है।

अस्पताल की तरफ से जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि रजनीकांत को बीती रात कई दफा चक्कर आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां चिकित्सकों की एक टीम ने उनका निरीक्षण किया और उन्हें केरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन की प्रक्रिया में से हाेकर गुजरने की सलाह दी।

अस्पताल के सह-संस्थापक और कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविन्द सेल्वराज ने कहा कि केरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन की प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी कर ली गई है और वह अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

रजनीकांत को अगले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इससे पहले, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा कि रजनीकांत ठीक हैं और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की संभावना है। उन्होंने कहा कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।