स्टालिन ने रजनीकांत को ‘असामाजिक तत्व’ वाले बयान पर घेरा

Rajinikanth should show ‘anti-socials’ to the country: MK Stalin

पुड्डुचेरी। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने अभिनेता से नेता बने रजनीकांत पर हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि यदि उन्हें ऐसा लगता है कि स्टरलाइट विरोधी आंदोलन में असामाजिक तत्वों ने घुसपैठ की है तो वह इसका सबूत देश के सामने रखें।

स्टालिन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि रजनीकांत का वह बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि स्टरलाइट विरोध के दौरान प्रदर्शकारियों ने नहीं बल्कि कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब किया, उनका अपना बयान नहीं लगता बल्कि ऐसा लगता है कि इसके पीछे कोई अन्य ताकत काम कर रही है।

स्टालिन ने आरोप लगाया कि इसके पीछे अन्ना द्रमुक और भारतीय जनता पार्टी का हाथ हो सकता है लेकिन चाहे जो भी हो, रजनीकांत खुद एक सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने बयान में दावा किया है कि वह असामाजिक तत्वाें को जानते हैं। अगर ऐसा है तो वह देश के सामने उनकी पहचान जाहिर करके स्वागत योग्य कदम उठायें। अब यह देखना है कि रजनीकांत ऐसा करते है या नहीं।

स्टालिन ने कहा कि जनता के पास अपनी बात रखने के लिए आंदोलन एक सशक्त माध्यम है अौर इनके जरिये ‘जल्लीकट्टू’ समेत कई जटिल मुद्दों का समाधान निकाला जा चुका है। उन्हाेंने कहा कि रजनीकांत को भी इसके बारे में पूरी जानकारी है।