राजकोट में अधेड़ महिला और किशोरी ने की आत्महत्या

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के दो क्षेत्रों में एक अधेड़ महिला और किशोरी ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि बी डिवीजन क्षेत्र में श्रीनाथजी पार्क निवासी मनीषभाई चौहान की पत्नी दक्षाबेन (53) ने किसी कारण से अपने ही घर में आज दोपहर को फांसी लगा ली जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना में गांधीग्राम क्षेत्र में माधापर गांव निवासी परेशभाई डोडिया की पुत्री राजवीबेन (18) ने किसी कारण से अपने ही घर में दोपहर को फांसी लगा ली जिससे वह अचेत हो गई। अचेत अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण

राजकोट शहर के दो क्षेत्रों से शुक्रवार को दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आये हैं। पुलिस ने बी डिवीजन क्षेत्र में लड़की की मां ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी 16 साल की पुत्री को काेई अज्ञात व्यक्ति अपहरण करके ले गया है।

इसी तरह भक्तिनगर क्षेत्र में लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी 15 साल की पुत्री को राजकोट की ढेबर कालोनी निवासी भरतभई र. वडेचा और रमेशभाई वे. वडेचा शादी का लालच देकर अपहरण करके ले गए हैं। पुलिस ने मामले दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जुआ खेल रही 12 महिलाएं हिरासत में

राजकोट शहर में दो क्षेत्रों में जुआ खेल रही 12 महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सूचना के आधार पर ए डिवीजन क्षेत्र में करण परा शेरी 24 के निकट एक मकान पर छापा मारा गया। इस दौरान वहां जुआ खेल रही आठ महिलाओं को पकड़ लिया गया। उनसे 3110 रुपए बरामद किए गए।

इसी तरह गांधीग्राम क्षेत्र में वैशाली नगर शेरी 5 के निकट खुली जगह पर छापेमारी करके चार महिलाओं को पकड़ लिया गया। उनसे 3780 रुपए जब्त किए गए हैं। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।